Site icon TIMES OF TODAY

कमल हासन ने निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ की फिल्म की घोषणा

कमल हासन ने बुधवार को युवा निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ एक फिल्म की घोषणा की। “एक और यात्रा शुरू होती है,” कमल ने आगामी परियोजना के एक पोस्टर को साझा करते हुए ट्वीट किया।

The Kamal Haasan-Lokesh Kanagaraj film will be bankrolled by Raaj Kamal Films International. (Twitter)

पोस्टर में बंदूकों से बने कमल का एक सिल्हूट है। और यह पढ़ता है “एक बार एक समय पर एक भूत रहता था …”

फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज के लिए एक विशाल छलांग है। उन्होंने 2017 में माणानगरम के साथ एक शानदार निर्देशन किया। पिछले साल उन्होंने कार्ति को कार्ति के साथ जोड़ा, और यह दर्शकों और आलोचकों के साथ भी बहुत हिट हुई। और तीसरी फिल्म मास्टर के लिए, उन्होंने मुख्य भूमिका निभाने के लिए विजय की भूमिका निभाई। इस साल की शुरुआत में बिग-बजट फिल्म, जिसे COVID-19 के प्रकोप के कारण रखा गया था।

लोकेश ने कमल हासन के लिए अपनी प्रशंसा के बारे में कोई रहस्य नहीं बनाया है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि कमल के 2004 के अपराध नाटक वीरमंडी काथी के पीछे प्रमुख प्रेरणा थे।

“अनंदवारुकु नंद्री,” ने परियोजना की घोषणा करते हुए लोकेश कनगराज को ट्वीट किया। कमल के डाई-हार्ड प्रशंसकों ने अभिनेता को ‘आनंदवर’ कहा, जो भगवान के लिए तमिल है। और लोकेश अपने ट्वीट में ‘भगवान’ को धन्यवाद दे रहे हैं।

इस परियोजना को कमल हासन के प्रोडक्शन बैनर राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की प्रसिद्धि थरशान इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग चेन्नई और उसके आसपास होगी। और फिल्म 2021 की गर्मियों के दौरान स्क्रीन पर आएगी।

Exit mobile version