Site icon TIMES OF TODAY

रिद्धिमा कपूर के 40 वें जन्मदिन पर करिश्मा, करीना, आलिया ने किया धमाका

नीतू और दिवंगत ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार के साथ सबसे मजेदार तरीके से 40 वें जन्मदिन पर लेकर आईं, जिसमें मम्मी नीतू, भाई रणबीर कपूर, उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, करिश्मा और करीना कपूर, मौसी रीमा जैन, बहन-बहन शामिल हैं। -लो अनीसा मल्होत्रा जैन, और अन्य।

Karisma Kapoor, Kareena Kapoor Khan, Riddhima Kapoor Sahni, Alia Bhatt, Anissa Malhotra Jain. Pictures/Karisma’s Instagram account

करिश्मा कपूर ने फैमिली गेट-टू से कुछ अंदर की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें जन्मदिन की लड़की को केक काटते हुए दिखाया गया है और परिवार ने कुछ मज़ेदार तस्वीरें खिंचवाई हैं।

करिश्मा कपूर ने एक प्यारा पारिवारिक चित्र भी साझा किया जिसमें चचेरे भाई, चाची और कपूर-जैन परिवार के सबसे नए सदस्य, अनीसा मल्होत्रा हैं, जिन्होंने हाल ही में रीमा जैन के बेटे, अरमान जैन से शादी की।

करीना कपूर खान ने भी बचपन से एक प्यारा सा ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया था जिसमें दिवंगत राज कपूर भी थे। फोटो को शेयर करते हुए बेबो ने लिखा, “सिस्टर स्लेज। हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल रिद्ज।”

खैर, ऐसा लग रहा है कि रिद्धिमा कपूर साहनी का विशेष 40 वां जन्मदिन था जो उनके करीबी चचेरे भाई और परिवार के सदस्यों से घिरा हुआ था। यहां उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

Exit mobile version