Thursday, September 12, 2024

कौन बनेगा करोड़पति 12 का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा

- Advertisement -spot_img

अपने टेलीविजन स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि कौन बनेगा करोड़पति 12 28 सितंबर को प्रसारित होगा। यह शो सोमवार-शुक्रवार को सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होगा।

Kaun Banega Crorepati 12 to premiere on September 28
© Photo from The Indian Express

जबकि निर्माता टाइट शेड्यूल को देखते हुए KBC 12 के लिए डिजिटल प्रेस लॉन्च की योजना बना रहे थे, यह इस समय काफी गंभीर है। बॉलीवुड मेगास्टार ने कोरोनोवायरस से उबरने के बाद इस महीने की शुरुआत में केबीसी की शूटिंग फिर से शुरू की।

वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए, निर्माताओं ने शूटिंग के लिए सख्त प्रोटोकॉल पेश किए। सुरक्षित वातावरण बनाए रखने के लिए, इस सीजन में शो में कोई भी लाइव दर्शक नहीं होगा। सबसे तेज़ उंगली के लिए चुने गए प्रतियोगियों को पहले भी एक होटल में आत्म-संगरोध करना पड़ा था, इससे पहले कि वे सेट में प्रवेश कर सकें।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर एक कविता साझा की कि कैसे लोग कौन बनेगा करोड़पति के आदी हैं और उसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोनी टीवी चाहता है कि वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरे। थेस्पियन ने यह भी उल्लेख किया कि वह दिन में लगभग 12-14 घंटे तक शो के लिए शूटिंग करते हैं।

- Advertisement -spot_img

TRENDING

LATEST

LATEST ARTICLES

MUST READ CONTENT

JOIN US

76,978FansLike
697FollowersFollow
45FollowersFollow
104,799SubscribersSubscribe

TRENDING NOW