Site icon TIMES OF TODAY

NCB ने 6 और मुंबई ड्रग पेडलर्स को पकड़ा, 1.4 किलोग्राम नशीले पदार्थों को किया जब्त

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थों की जांच के तहत मुंबई में ड्रग्स के कारोबार पर अपनी छाप जारी रखते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और ड्रग रैसलरों को गिरफ्तार किया है, एक अधिकारी ने कहा शुक्रवार को यहाँ।

© Photo By ZEE / NCB nabs 6 more Mumbai drug peddlers, seizes 1.4 kg narcotics

ठाणे के अलावा मुंबई के पवई और अंधेरी उपनगरों के पॉश इलाकों में भी छापेमारी करते हुए एनसीबी ने चरस और गांजे जैसी कुल 1.433 किलोग्राम ड्रग्स भी बरामद की है।

दवा आपूर्तिकर्ता अंकुश अरनेजा के एक बयान के बाद, जिसे पिछले रविवार को गिरफ्तार किया गया था, एनसीबी ने 42 साल के राहिल रफत विशरा उर्फ सैम के घर पर छापा मारा, जिन्होंने अरनेजा को चरस की आपूर्ति की थी।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, “हमने गुरुवार देर रात विश्रा के घर से 928 ग्राम चरस और 436,000 रुपये नकद बरामद किए हैं।”

एक अन्य ड्रग पेडलर – 29 वर्षीय रोहन तलवार की सूचना के आधार पर, एनसीबी ने उसके घर पर छापा मारा और 10 ग्राम गांजा बरामद किया।

एनसीबी ने कहा कि तलवार के पूछताछ से एनसीबी को 30 वर्षीय नोगथोंग लोथा के पास ले जाया गया, जिसके पास से 370 ग्राम गांजा मिला।

लोथा ने बदले में, अपने सहयोगी 25 वर्षीय विशाल साल्वे के नाम का खुलासा किया, जिन्हें एनसीबी ने पकड़ लिया और उसके पास से 50 ग्राम गांजा जब्त किया।

NCB ने दो अन्य पैदल यात्रियों – अब्बास अली, अंधेरी में 42 और शून्य से गांजा बरामद किया, और ठाणे से 29 वर्षीय जयचेतन रायचेरा, और 60 ग्राम गांजा जब्त किया।

गिरफ्तार किए गए इन छह में से विश्रम कथित रूप से सुशांत मामले के ड्रग्स एंगल से जांच से जुड़े हैं, जबकि अली को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया था, एनसीबी ने कहा।

आगे की जांच जारी है क्योंकि NCB ड्रग्स माफिया और सुशांत की मौत के संभावित लिंक के साथ बॉलीवुड के कथित सांठगांठ को उजागर करने का प्रयास करता है।

पिछले सप्ताहांत में छापे की अपनी श्रृंखला में, एनसीबी ने छह ड्रग पेडलर्स या आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार किया था, साथ ही गोवा से एक और अगले कुछ दिनों में अधिक छापे होने की संभावना है।

Exit mobile version