Thursday, September 19, 2024

17 सितंबर, 2020 को स्टॉक पर निवेशकों का है ध्यान

- Advertisement -spot_img

नई दिल्ली: निफ्टी में 11,600 के स्तर पर रिकॉल के साथ विदेशी फंड इनफ्लो बढ़ने के बीच बुधवार को बाजार हरे रंग में खत्म हुए।

A view of share market
Representational Image

30 शेयरों वाला बीएसई इंडेक्स 258.50 अंक या 0.66 प्रतिशत बढ़कर 39,302.85 पर बंद हुआ, जबकि एनएसई निफ्टी 82.75 अंक या 0.72 प्रतिशत बढ़कर 11,604.55 पर बंद हुआ।

ये हैं वो स्टॉक्स जिनपर 17 सितंबर, 2020 को निवेशकों का है ध्यान

Dr Reddy’s

रूसी प्रत्यक्ष निवेश कोष (आरडीआईएफ), रसियास सॉवरेन वेल्थ फंड और डॉ। रेड्डीज लेबोरेटरीज लिमिटेड ने भारत में स्पुतनिक वी वैक्सीन के नैदानिक ​​परीक्षणों और वितरण पर सहयोग करने पर सहमति व्यक्त की है। भारत में विनियामक अनुमोदन पर, आरडीआईएफ डॉ। रेड्डीज को वैक्सीन की 100 मिलियन खुराक की आपूर्ति करेगा, डॉ रेड्डीज ने बुधवार को एक विज्ञप्ति में कहा।

SpiceJet

बजट वाहक स्पाइसजेट ने बुधवार को उत्तर पूर्व को देश के बाकी हिस्सों और अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों से जोड़कर एक समर्पित कार्गो सेवा शुरू की, जिसमें 14 प्रकार के सामान शामिल हैं, जिसमें फल और सब्जियां शामिल हैं। स्पाइसजेट ने अपने बॉम्बार्डियर Q400 मालवाहकों का उपयोग करके उत्तर पूर्वी राज्यों से 14 नई कार्गो उड़ानें शुरू की हैं, इस प्रकार यह देश के बाकी हिस्सों के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है। कंपनी ने कहा कि वह 13 मालवाहक विमानों का एक बेड़ा भी संचालित करती है, जिसमें दो वाइड-बॉडी प्लेन शामिल हैं, और यूरोप, अफ्रीका और सीआईएस देशों में लंबी दूरी की कार्गो उड़ानों को संचालित करने वाला एकमात्र भारतीय वाहक है।

Vodafone Idea

वोडाफोन आइडिया को लंबे समय में अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए एआरपीयू में वृद्धि की आवश्यकता होगी, और टैरिफ बढ़ोतरी के बिना, चालू धन उगाहने से इसकी नकदी वित्तीय वर्ष 2022-23 के अंत तक एक रिपोर्ट के अनुसार संचालन को बनाए रखेगी। वोडा आइडिया की वित्तीय बाध्यताओं और कैपेक्स (पूंजीगत व्यय) योजनाओं की फंडिंग के लिए टैरिफ बढ़ोतरी आसन्न है, एक्सिस कैपिटल ने अपनी ताजा रिपोर्ट में कहा है।

Hexaware Technologies

आईटी फर्म हेक्सावेयर टेक्नोलॉजीज ने मंगलवार को कहा कि बाजार नियामक सेबी ने अपने डीलिस्टिंग ऑफर को 16 सितंबर तक बंद करने की अनुमति दे दी है। बीएसई और एनएसई से हेक्सावेयर टेक्नोलॉजीज की स्वैच्छिक मौजूदा प्रक्रिया 9 सितंबर को शुरू हुई थी। डीलिस्टिंग ऑफर फ्लोर फ्लोर प्राइस के साथ था। 15 सितंबर को 264.97 रुपये प्रति शेयर बंद हुआ था।

Deepak Fertilisers

दीपक फर्टिलाइजर्स एंड पेट्रोकेमिकल्स कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा कि उसके बोर्ड ने राइट्स इश्यू के जरिए कंपनी के प्रस्तावित शेयरों की बिक्री के लिए 133 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस को मंजूरी दे दी है। आवेदन पर पूरी कीमत की राशि देय होगी। 17 सितंबर शेयरधारकों के निर्धारण के उद्देश्य से रिकॉर्ड तिथि होगी जो अधिकार के मुद्दे में आवेदन करने के लिए पात्र होंगे।

- Advertisement -spot_img

TRENDING

LATEST

LATEST ARTICLES

MUST READ CONTENT

JOIN US

76,978FansLike
697FollowersFollow
45FollowersFollow
104,799SubscribersSubscribe

TRENDING NOW