Thursday, September 12, 2024

पीएम के जन्मदिन पर 24 घंटे ’मोदीजी’ का इस YouTuber ने किया जाप

- Advertisement -spot_img

जैसा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया था, एक YouTuber ने पीएम के नाम को 24 घंटे तक रोककर और उसे लाइव-स्ट्रीमिंग करके इस अवसर को चिह्नित किया।

this youtuber chanted modiji for 24 hours on pm birthday
This youtuber chanted Modiji for 24 hours on PM birthday

जैसा कि पीएम ने अपने 70 वें जन्मदिन पर दुनिया भर के पीएम के लिए शुभकामनाएं दीं, अनमोल बकाया ने सुबह अपने चैनल पर ‘मोदी जी’ का जाप करना शुरू कर दिया, जिससे ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा शुरू हो गई।

“पिछले एक वर्ष में मैंने अपने माननीय प्रधान मंत्री के बारे में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों चीजों के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मेरे मन में उनके लिए और उनके राष्ट्र के लिए जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए मेरा अपार सम्मान है।” कभी समाप्त नहीं होता है और यह सिर्फ प्रशंसा का एक छोटा सा इशारा है और इससे ज्यादा कुछ नहीं, ”बकया ने वीडियो के वर्णन में लिखा है।

उन्होंने पीएम के नाम के बारे में कई बार बताया कि उनके पास एक ट्रैकर है।

उद्धरणों और पोस्टरों की पृष्ठभूमि के खिलाफ बैठकर, उन्होंने वीडियो पर आने वाले लोगों से अनुरोध किया कि “कृपया कम से कम एक मिनट रुकें क्योंकि आपका घड़ी का समय इस वीडियो को बढ़ावा देने और श्री नरेंद्र मोदी जी तक पहुंचने में मदद करता है”।

YouTube के व्लॉग्गर, जिनके चैनल का विषय मनोरंजन-आधारित जीवन शैली है, मैं उनके जन्मदिन पर हमारे पीएम के लिए वास्तव में कुछ खास करना चाहता था, जो पहले कभी नहीं हुआ था। वीडियो, कहा।

“मुझे लगा कि यह वास्तव में अच्छा विचार था, लेकिन यह सुपर चुनौतीपूर्ण भी था,” उन्होंने कहा, जैसा कि समर्पित मोदी प्रशंसक ने दावा किया कि उन्होंने 1.03 लाख से अधिक बार उनके नाम का जाप किया।

वह थक गया था और लगभग कई बार गिर गया था, लेकिन जब तक लोग उसके YouTube वीडियो के टिप्पणी अनुभाग पर पानी फेरते रहे, तब तक वह चलता रहा। दर्शकों ने उन्हें अंत में समर्थन के लिए दीवार के खिलाफ झुकते हुए देखा क्योंकि उन्होंने सांस लेने के लिए लंबी सांस ली थी।

View this post on Instagram

How independent do you feel this 15th?

A post shared by ANMOL BAKAYA (@anmol_bakaya) on

“ईमानदारी, सभी योजनाएं जो मैं पहले 12 घंटों के बाद खिड़की से बाहर चला गया था। उस बिंदु तक मैं सोच रहा था कि ‘ओह, यह शांत और इसे करने के लिए मजेदार होगा’, लेकिन ऐसा लग रहा था कि समय धीमा हो गया था” बकाया ने कहा।

“पिछले 12 घंटे अनंत काल की तरह लग रहे थे। उस समय, यदि आपने धारा देखी है, तो आप मुझे देख सकते थे। मैं भगवान से मेरी मदद करने के लिए प्रार्थना कर रहा था।”

यह कहते हुए कि “छोड़ने का कोई विकल्प नहीं था”, 24 वर्षीय गुड़गांव निवासी ने कहा: “मेरा मानना ​​है कि यदि आप एक चुनौती लेते हैं, तो आपको यह करना होगा। आप इसे खुद पर एहसान करते हैं, इसलिए मेरे अहंकार का हिस्सा है।” पूरी तरह से शामिल, और भगवान ने शायद मेरी मदद की ”।

उन्होंने कहा, “अगर मुझे लगा कि मेरा वीडियो मोदी जी तक पहुंच गया है, तो यह उनके चेहरे पर मुस्कान लाएगा। हालांकि, रेट्रोस्पेक्ट में इसके बारे में सोचते हुए, मुझे लगता है कि यह बहुत भोला था। पीएम उस पर अपना समय क्यों बर्बाद करेंगे,” उन्होंने कहा।

View this post on Instagram

Who do you think are better pets, Cats or Dogs?

A post shared by ANMOL BAKAYA (@anmol_bakaya) on

उनके वीडियो पर प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर अलग-अलग थीं। कुछ लोगों ने उस पर मज़ाक उड़ाया, कुछ और भी थे जो प्रभावित हुए और कुछ उन पर टूट पड़े। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत नफरत थी, जो मुझे बहुत अच्छी लगी, क्योंकि मैं थाह नहीं लगा सकता था कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। हम कुछ भी नकारात्मक नहीं कह रहे थे,” उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा, “यह असली था, यह मैं उसके अंत में कह सकता हूं। मुझे वास्तव में यह उम्मीद नहीं थी कि मैं इतना बड़ा बन जाऊंगा और मुझे वाकई अच्छा लग रहा है। मैं वास्तव में एक दिलचस्प अनुभव था।”

हालाँकि वीडियो अभी तक पीएम तक नहीं पहुंचा है, लेकिन बकाए ने कहा कि अनुभव ने अपने ग्राहकों के आधार को 2,000 से 8,000 और गिनती में धकेल दिया है।

- Advertisement -spot_img

TRENDING

LATEST

LATEST ARTICLES

MUST READ CONTENT

JOIN US

76,978FansLike
697FollowersFollow
45FollowersFollow
104,799SubscribersSubscribe

TRENDING NOW